PRACHI DIGITAL PUBLICATION का उदृदेश्य किताबों को डिजिटल करना हैै और लेखको को एक डिजिटल प्लेटफार्म प्रदान करना है। जिसमेंं हमारे द्वारा बहुत कम मूल्य पर लेखकों को बेहतर प्रकाशन संबधी सेेवाएं प्रदान करना है। हमने लेखकों के लिए सस्ते और बेहतरीन क्वालिटी की ई-बुक पैकेज तैयार किए है, जिसमेें लेखकों की पुस्तकों के लिए आईएसबीएन और कॉपीराइट जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध है। इसके साथ ही हमारे द्वारा लेखकों की पुस्तकों को ऑनलाइन Sale की सुुविधा भी दी जा रही है, जिसमें लेखकोंं को रॉॅयल्टी दिए जाने का प्रावधान है।


OUR OTHER INITIATIVES


PRACHI DIGITAL PUBLICATION द्वारा AKSHAYA GAURAV आनलाईन पत्रिका का संचालन भी किया जाता है। यहां पर समसामयिक लेख, कहानियां, कविताएं और साहित्य से संबधित जानकारियां उपलब्ध कराई जाती है। हमारे साथ लगभग 100 से अधिक लेखक जुड़े हुए है। आप भी हमारे साथ जुड़ सकते है।



हमने हिन्दी ब्लॉगिग को बढ़ावा देने के लिए iBlogger की स्थापना भी की है। जिसका उद्देश्य हिन्दी ब्लॉग दुनिया के विभिन्न ब्लॉगरों को एक मंच पर लाकर उन्हे ब्लॉगिंग के लिए प्रोत्साहित करना है। ब्लॉगरों को नई जानकारियां उपलब्ध कराना और ब्लॉग के माध्यम से आजीविका बढ़ाने के लिए सहायता करना भी इसका एक उद्देश्य है।